एशियन गेम्स की गोल्डन गर्ल विनेश फोगाट ने प्रेमी संग एयरपोर्ट पर रचाई सगाई

0
75

भारत के लिए 18वें एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली महिला पहलवान विनेश फोगाट का वतन लौटने पर शानदार स्वागत किया गया। इस दौरान विनेश फोगाट एशियन गेम्स में अपनी स्वर्णिम सफलता को लेकर तो चर्चा में थी हीं लेकिन एयरपोर्ट पर अपने दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार करके वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं।

विनेश फोगाट ने स्वदेश लौटकर एयरपोर्ट पर लोगों की भीड़ की मौजूदगी में सोमवीर राठी को अंगूठी पहनाई। इस दौरान विनेश के साथ उनका परिवार भी मौजूद था। इंडोनेशिया में तिरंगा फहराने के बाद एयरपोर्ट पर खेल प्रेमी और विनेश का परिवार पलकें बिछाकर महिला खिलाड़ी का इंतजार कर रहे थे। विनेश फोगाट के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचते ही यहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद अपने हमसफर के लिए प्यार का इजहार करते हुए उन्होंने सोमवीर को अंगूठी पहनाई।

रेलवे में विनेश और सोमवीर एक साथ काम करते थे। इसी दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए और जिंदगी एक साथ बिताने का फैसला किया। एक खुली कार में पार्किंग एरिया में विनेश ने सोमवीर को अंगूठी पहनाई। इस दौरान लोगों ने ढोल की धुन पर डांस भी किया। साथ ही विनेश के परिवार ने लोगों को देशी घी के लड्डू बांटे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here