91 की उम्र में पोते की पहली फिल्म ‘लवयात्री’ देखने पहुंचे सुखराम दादा

0
119

विनोद चड्ढा कुठेड़ा

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के जीजा भी हैं आयुष शर्मा

मंडी। अपने पोते आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लवयात्री’ को देखने 91 साल के उनके दादा और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम भी पहुंचे। आयुष बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के जीजा भी हैं। इसी के चलते यहां के कुसुम थिएटर में शुक्रवार को रिलीज हुई ‘लवयात्री’ को देखने के लिए युवाओं में खासा उत्साह रहा।

फिल्म को देखने काफी संख्या में दर्शक थिएटर पहुंच रहे हैं। जयराम सरकार में ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा के बेटे आय़ुष शर्मा ने अपनी फिल्म रिलीज होने से पहले दिल्ली में दादा सुखराम व पिता अनिल शर्मा का आशीर्वाद लिया था। एक वीडियो मैसेज के जरिए उन्होंने मंडी के लोगों से फिल्म के प्रमोशन के लिए मंडी न आने के लिए माफी भी मांगी थी।

कैसी है फिल्म ‘लवयात्री’

‘लवयात्री’ में आयुष शर्मा के साथ वरीना हुसैन लीड रोल में हैं। दोनों की ही यह डेब्यू फिल्म है। फिल्म की कहानी गुजराती पृष्ठभूमि की है। गुजरात के वडोदरा में होने वाले गरबा आयोजन से सुश्रुत (आयुष शर्मा) का बहुत लगाव है क्योंकि उसका सपना है एक गरबा अकेडमी खोलना। इसके अलावा उसे कुछ और नजर नहीं आता। ऐसे में 9 दिन तक चलने वाले नवरात्रि फेस्टिवल से किस प्रकार सुश्रुत की जिंदगी में मिशेल (वरीना हुसैन) की एंट्री होती है। फिल्म में रोनित रॉय और राम कपूर भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here