इस क्रिकेटर ने अपनी बहन संग रचाई शादी, अब पत्नी ने लगाए दहेज उत्पीड़न के आरोप

0
61
बांग्लादेशी क्रिकेटर मोसादिक हुसैन सैकत की पत्नी ने बल्लेबाज पर घर से निकालने और दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। आज मीडिया में आई खबरों में यह दावा किया गया। मोसादिक ने छ: साल पहले अपनी रिश्ते की बहन शरमीन समीरा उषा से शादी की थी।

बाइस साल के इस क्रिकेटर को यूएई में 13 से 28 सितंबर तक होने वाले 50 ओवर के एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए बांग्लादेश की टीम में शामिल किया गया है। बीडीन्यूज24.काम के अनुसार अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट रोसीना खान ने कल इस क्रिकेटर के खिलाफ उषा क आरोपों को स्वीकार किया और सदर उप जिला कार्यकारी अधिकारी को इस मामले की जांच करने को कहा।
उषा के वकील रेजाउल करीम दुलाल ने आरोप लगाया कि मोसादिक लंबे समय से अपनी पत्नी को प्रताड़ित कर रहा था। उन्होंने दावा किया कि उसने (मोसादिक) 10 लाख टका (12,003 डालर) के दहेज के लिए उसे प्रताड़ित किया और 15 अगस्त को घर से बाहर निकाल दिया।
खबर के अनुसार इस मामले में क्रिकेटर की प्रतिक्रिया नहीं ला जा सकी है। मोसादिक के भाई मोसाबिर हुसैन मून ने कहा कि शादी के बाद से ही उनके बीच मतभेद थे। मोसाबिर ने दावा किया कि मोसादिक ने 15 अगस्त को तलाकनामा भेजा था लेकिन उसने शादी के दस्तावेजों में लिखे पैसे से अधिक पैसा मांगा। मोसाबिर ने आरोप लगाया कि उषा ने यह गलत और झूठी सूचना फैलाई की उसे पैसा नहीं मिला और उसने मामला दर्ज करा दिया। (भाषा)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here